Loan App

EarlySalary App से लोन, 5 लाख रुपए तक लोन बैंक अकाउंट में ट्रांसफर

EarlySalary App से लोन कैसे लेते है, इसके बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी आज आपको यहाँ मिलने वाली है । आज के समय कई लोगों को तुरंत पैसों की आवश्यकता या तुरंत लोन लेने की जरूरत पड़ जाती है, ऐसे में तत्काल पैसों की जरूरत को पूरा करने के लिए बैंक और अन्य वित्तीय संस्थानों से पर्सनल लोन लेना पड़ता है ।

हालांकि बैंक से लोन लेने की प्रक्रिया में कई बार लोगों को लंबी कागजी प्रक्रिया और लोन प्राप्त होने में लगने वाले समय जैसी सामान्य परिस्थितियों से गुजरना पड़ता है । ऐसे में आजकल Instant Loan का विकल्प काफी लोकप्रिय हो रहा है । आजकल कई बैंक, NBFC और वित्तीय संस्थान अपने ऑनलाइन या डिजिटल प्लेटफॉर्म के जरिए Instant Loan लेने की सुविधा दे रहे है ।

EarlySalary App से 5 लाख रुपए तक का लोन लिया जा सकता है । Early Salary पर Instant Cash Loan की शुरुआत 5000 रुपए से लेकर 5 लाख तक के लोन से हो जाती है, जो 24 महीने की अवधि के लिए लिया जा सकता है । इसमे लोन की राशि सीधे बैंक में Instant भेज दी जाती है और कोई Prepayment Charges नही लगते है ।

Early salary se loan kaise le

Earlysalary आपकी तुरंत पैसों की आवश्यकता के लिए एक प्लेटफॉर्म है, जो आपकी विभिन्न जरूरतों जैसे बिल भुगतान, खरीदी, यात्रा या अन्य प्रकार की पैसों की आवश्यकता को पूरा करने के लिए उपयोग किया जा सकता है ।

आप EarlySalary App के जरिए Instant Cash प्राप्त कर सकते है । आप अपनी जरूरत के अनुसार लोन ले सकते है और अपनी सुविधानुसार इसका भुगतान कर सकते है । EarlySalary से लोन लेने की Application प्रक्रिया काफी सरल है आप आसानी से लोन लेने के लिए आवेदन कर सकते है । लोन लेने के लिए आवेदन करने में केवल 10 मिनट का समय लगता है । इसके बाद जब आपको जरूरत हो आपके अकाउंट में Instant Cash Transfer किया जा सकता है ।

EarlySalary Loan की विशेषताएं

आज के समय EarlySalary द्वारा सुविधाजनक लोन विकल्प प्रदान किए जाते है, जिसमे लंबी कागजी प्रक्रिया पूरी करने की जरूरत नही होती है । इसके अलावा Instant Processing के साथ आकर्षक ब्याज दर पर लोन लिया जा सकता है ।

इसके साथ ही इसमे कोई Prepayment Charges नही लगते है । आप आसानी से कुछ मिनटों में 5 लाख तक का लोन प्राप्त कर सकते है और लोन राशि अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते है ।

EarlySalary पर 5000 रुपए से लेकर 5 लाख रुपए तक का लोन लिया जा सकता है, जिससे आप अपनी सभी पैसों की जरूरत को पूरा कर सकते है ।

इस प्लेटफॉर्म या Loan App के जरिए पर्सनल लोन लेने के लिए कोई लंबा फॉर्म नही भरना पड़ता है, इसमे कोई कागजी प्रक्रिया नही करना पड़ता है, आपको डिजिटल रूप से केवल अपनी कुछ जानकारी देना होता है और आप आसानी से कॅश लोन प्राप्त कर सकते है ।

आप आसानी से दिन में किसी भी समय Repeat Loan के लिए अप्लाई कर सकते है यानी अगर आपको एक बार फिर से लोन की जरूरत पड़ती है तो आप आसानी से लोन प्राप्त कर सकते है और यह आपके बैंक अकाउंट में ट्रांसफर हो जाता है ।

EarlySalary से लोन कैसे लेते है ?

1. सबसे पहले आपको अपने मोबाइल नंबर के जरिए EarlySalary App पर Signup करना होता है । EarlySalary से लोन लेने के लिए यहाँ जाए –

EarlySalary Loan Apply 

2. इसके बाद आपको लोन के लिए Apply करना होता है, जिसमे आपको अपनी कुछ सामान्य जानकारी भरना होता है ।

3. अब आपको अपनी Approved Limit के बारे में जानकारी मिलती है ।

4. सभी प्रक्रिया पूरी होने के बाद आप एक क्लिक में अपने बैंक में पैसे ट्रांसफर कर सकते है ।

EarlySalary Personal Loan के लिए आवश्यक डॉक्यूमेंट

अगर आप EarlySalary से पर्सनल लोन लेना चाहते है तो यह डॉक्यूमेंट आवश्यक होते है ।

  • ID Proof
  • Adresss Proof
  • Pan Card
  • 3 Month Salary Slip ( सभी ग्राहकों के लिए आवश्यक नही )

EarlySalary Personal Loan के लिए Eligibility Criteria

  • आप भारत के नागरिक होने चाहिए
  • आपकी उम्र 21 से 55 वर्ष के बीच होनी चाहिए
  • आप Salaried होने चाहिए यानी आपके पास नौकरी होनी चाहिए
  • आपकी in hand Salary 18000 (metro cities) और 15000 (non-metros) होनी चाहिए

EarlySalary पर विभिन्न प्रकार की लोन सुविधाएं उपलब्ध है, जिसमे Shopping Loan, Travel Loan, Instant Cash Loan और Education Loan आदि शामिल है ।

Share

Back to top button
टर्म लाइफ इंश्योरेंस के क्या है फायदे, जरूर पढ़े बेहतर क्रेडिट स्कोर मतलब आसानी से क्रेडिट कार्ड और लोन IPO के लिए UPI Mandate कैसे पूरा करें ? शेयर मार्केट आईपीओ में HNI का मतलब, फुल फॉर्म रिटेल इन्वेस्टर का मतलब क्या है ? – Share Market, IPO