Lenovo Legion Phone : बेहतर मोबाइल गेमिंग के लिए बना यह फोन 22 जुलाई को होगा लॉन्च

Lenovo legion gaming phone launch india

Lenovo Legion Phone एक गेमिंग फोन है जो 22 जुलाई को लॉन्च होने जा रहा है । कंपनी ने इस फोन का टीजर चाइनीस सोशल साइट पर दिखाया है । Lenovo का यह नया फोन अभी चाइना में लॉन्च होने वाला है । इस फोन का लॉन्च इवेंट 22 जुलाई 7.30 PM IST को शुरू होगा ।

इस Lenovo Legion ब्रांडिंग के अंदर आने वाले गेमिंग लैपटॉप, डेस्कटॉप काफी पसंद किए जाते है और अब इसमें Gaming Phone की शुरुआत होने जा रही है । Lenovo अपने Legion ब्रांडिंग के अंदर यह पहला गेमिंग फोन लॉन्च करने जा रहा है ।

इस फोन में Qualcomm का सबसे नया प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 865 Plus दिया गया है, जो अब तक का सबसे शक्तिशाली चिपसेट है । यह चिपसेट पिछले Snapdragon 865 से 10 % ज्यादा बेहतर परफॉर्मेंस के साथ आता है । इस प्रोसेसर के साथ फोन में उच्च स्तर की गेमिंग परफॉर्मेंस मिलेंगी ।

Lenovo Legion Phone के अलावा भी Asus ROG Phone 3 में यह चिपसेट आने वाला है, जो इसी दिन लॉन्च होने जा रहा है । इस समय Asus और Lenovo दो कंपनियां है जो इस Snapdragon 865+ चिपसेट के साथ अपने फोन लॉन्च कर रही है ।

हालांकि इस फोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स को लेकर Lenovo ने अभी ज्यादा जानकारी शेयर नही की है । लेकिन Snapdragon 865 Plus प्रोसेसर के अलावा यह फोन 16 GB LPDDR5 Ram और 512 GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है । इसके अलावा Legion Phone के बारे में यह कहा जा रहा है की इसमे 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ OLED स्क्रीन दिया जा सकता है । इस फोन में 2 USB Type C पोर्ट हो सकते है ।

Lenovo Legion और Asus ROG Phone 3 दोनों ही गेमिंग फोन एक ही दिन लॉन्च होने वाले है । फिलहाल Lenovo Legion फोन चाइना के अलावा अन्य मार्केट में आएगा या नही, इसके बारे में Lenovo ने कोई जानकारी नही दी है । लेकिन Asus का ROG Phone 3 भारत मे लॉन्च हो रहा है और यह Flipkart पर आने वाला है ।

Share

You may also like...