पब्जी मोबाइल में आ गया नया Livik Map, 52 प्लेयर के बीच होगा मुकाबला

Pubg mobile livik map update

पब्जी मोबाइल में नया अपडेट Pubg Mobile 0.19.0 आ गया है, जिसमे नया Livik map भी उपलब्ध हो गया है । कुछ समय पहले पब्जी ने अपने इसी secret मैप के जल्द आने के बारे में जानकारी दी थी और बाद में इसका नाम भी बता दिया गया था ।

पब्जी मोबाइल सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला Battle Royal Game है और इसमें हमेशा कुछ नया होते रहता है । इस बार पब्जी मोबाइल गेम मे यह नया मैप आ गया है, जो गेम खेलने के अनुभव को और ज्यादा बढ़ा देगा ।

Livik Map को खास तौर पर मोबाइल और टैबलेट डिवाइस के लिए बनाया गया है । यह मैप अभी Beta stage में है और आने वाले समय मे लगातार इसमें सुधार देखने को मिलेंगे । Livik Map एक Nordic-style map है जो 2 × 2 km के दायरे में फैला है ।

पब्जी में अन्य क्लासिक गेम वाले मैप में 100 प्लेयर में मैच होता है, लेकिन इस मैप के अंदर कुल 52 प्लेयर शामिल हो सकते है । कम प्लेयर के साथ इस मैप में गेम काफी रोमांचक होता है । इस मैप में एक मैच 15 मिनट तक चल सकता है ।

इस मैप में प्लेयर को कुछ नए exclusive firearms मिलते है, जिसमे SMG P90 और MK12 राइफल शामिल है । इसके अलावा एक बिल्कुल नया व्हीकल Monster Truck इस मैप में दिया गया है ।

जल्द ही इस मैप में एक Livik super firearm training इवेंट शुरू होगा, जिसमे एक्सपेरिमेंटल ट्रायल वेपन क्रिएट आने वाले है । इस क्रिएट में कुछ स्पेशल वेपन मिलेंगे, जो सामान्य वेपन की तरह ही होंगे लेकिन  इनके नाम, आइकॉन कुछ अलग होंगे । स्पेशल वेपन से फायरिंग और हिट करने के बाद इसे आंकड़ों में देख सकते है ।

पब्जी मोबाइल में Livik Map कैसे खेलें ?

Pubg livik map update 0.19.0

सबसे पहले आपको अपने मोबाइल में पब्जी गेम को नए वर्शन Pubg Mobile 0.19.0 में अपडेट करना होगा । इसके लिए अपने फोन में Google Play store पर जाए और पब्जी सर्च कर गेम को Update करे ।

अब पब्जी मोबाइल के डैशबोर्ड पर Start बटन के नीचे Mode पर जाए । यहाँ आपको सबसे पहले नंबर पर Livik मैप दिया गया है, इसे सेलेस्ट कर गेम शुरू कर सकते है ।

अगर आप पब्जी मोबाइल मे कम समय तक गेम खेलना पसंद करते है तो Livik Map के साथ आप 15 मिनट में एक गेम पूरा कर सकते है । इस मैप के साथ सभी प्लेयर को पब्जी गेम में एक नया अनुभव मिलने वाला है ।

Share

You may also like...