Pay Later Loan

Paytm Postpaid ग्राहकों के लिए नया पर्सनल लोन ऑफर

Paytm Postpaid ग्राहकों के लिए Paytm द्वारा एक नया Personal Loan Offer पेश किया गया है, जिसके बारे में आज हम यहाँ आपको जानकारी देने जा रहे है । अगर आप Paytm App के अंदर Paytm Postpaid सुविधा का उपयोग करते है, तो आप आसानी से 2 Lakh रुपए तक का लोन प्राप्त कर सकते है । Paytm द्वारा इसके पहले भी ग्राहकों को पर्सनल लोन लेने की सुविधा दी जा चुकी है, लेकिन इस बार खासतौर पर केवल Paytm Postpaid Customer के लिए यह लोन सुविधा पेश की जा रही है । तो आइए जानते है कि पेटीएम पोस्टपेड ग्राहकों के लिए यह नया पर्सनल लोन ऑफर क्या है और इसमे लोन कैसे लिया जाता है ।

Paytm postpaid personal loan offer

Paytm Postpaid Customer Personal Loan के बारे में

अगर आप Paytm Postpaid ग्राहक है तो Paytm Postpaid Account में जाने पर एक ऑफर के बारे में एक मैसेज दिया गया है, जिसमे Paytm द्वारा Paytm Postpaid ग्राहकों के लिए 2 लाख रुपए तक के पर्सनल लोन ऑफर के बारे में जानकारी दी गई है ।

Special Offer For Paytm Postpaid Customer

पेटीएम की ओर से अपने ग्राहको के लिए यह पर्सनल लोन एक स्पेशल ऑफर के रूप में पेश किया गया है, जो Paytm के Paytm Postpaid ग्राहकों के लिए उपलब्ध है । इस Personal Loan Offer के अंतर्गत ग्राहको को 2 Lakh रुपए तक का लोन प्रदान किया जा सकता है । इसके साथ ही लोन प्रक्रिया केवल 2 मिनट में पूरी हो सकती है, यानी पेटीएम पोस्टपेड ग्राहक केवल 2 मिनट में यह लोन प्राप्त कर सकते है ।यह लोन ग्राहकों को Paytm के NBFC या Bank Partner की ओर से दिया जाने वाला है ।

India’s Quickest Multipurpose Loan

Paytm Postpaid के इस Personal Loan Offer में लोन प्राप्त करना काफी आसान है और काफी कम समय मे लोन प्राप्त किया जा सकता है । Paytm द्वारा इसे India’s Quickest Multipurpose Loan बताया गया है, यानी यह लोन तुरंत मिल सकता है और इस लोन को किसी भी उद्देश्य से उपयोग किया जा सकता है ।

यह लोन Paytm Postpaid ग्राहकों के लिए उपलब्ध है, जिससे ग्राहकों को यह Personal Loan लेने के लिए किसी भी डॉक्यूमेंट की जरूरत नही पड़ने वाली है । इसके अलावा लोन की राशि आपके बैंक अकाउंट में कुछ मिनटों में मिल सकती है ।

Paytm Postpaid Personal Loan Offer में लोन कैसे ले ?

पेटीएम द्वारा यह लोन ऑफर हाल ही में पेश किया गया है, जिसके बारे में जानकारी Paytm App पर लोगों को मिल रही है । फिलहाल इस लोन के लिए आवेदन करने का विकल्प या Loan Apply करने की प्रक्रिया को शुरू नही किया गया है । इस समय Paytm Postpaid अकाउंट में इस लोन के पेज पर Coming Soon का मैसेज दिखाई दे रहा है । उम्मीद है कि Paytm द्वारा जल्द ही Paytm Postpaid ग्राहको के लिए यह पर्सनल लोन सुविधा शुरू की जा सकती है ।

Share
Back to top button
टर्म लाइफ इंश्योरेंस के क्या है फायदे, जरूर पढ़े बेहतर क्रेडिट स्कोर मतलब आसानी से क्रेडिट कार्ड और लोन IPO के लिए UPI Mandate कैसे पूरा करें ? शेयर मार्केट आईपीओ में HNI का मतलब, फुल फॉर्म रिटेल इन्वेस्टर का मतलब क्या है ? – Share Market, IPO