Loan App

Rufilo App से पर्सनल लोन, 25,000 रुपए तक लोन 5 मिनट में

Rufilo App से पर्सनल लोन आसानी से लिया जा सकता है । बहुत से लोगो को अपनी पैसों की आवश्यकता पूरी करने के लिए पर्सनल लोन लेना पड़ता है और आजकल Loan Apps या ऑनलाइन लोन प्लेटफॉर्म काफी लोकप्रिय हो रहे है । इन प्लेटफॉर्म पर लोन लेने की प्रक्रिया पूरी तरह से डिजिटल होती है और कम दस्तावेजों के साथ आसानी से लोन प्राप्त किया जा सकता है ।

आज हम यहाँ आपको जानकारी देंगे कि Rufilo App क्या है और Rufilo से Loan कैसे लेते है । तो आइए Rufilo Loan App के बारे में विस्तारपूर्वक जानते है ।

Rufilo app details in hindi

Rufilo App Details in Hindi – रूफिलो एप क्या है ?

Rufilo से Instant Credit Line आधारित पर्सनल लोन लिया जा सकता है । Rufilo App से आवेदक की Eligibility के आधार पर 25,000 रुपए तक की Instant Credit Line की सुविधा प्रदान की जाती है । Rufilo App पर RBI Registered NBFC द्वारा लोन प्रदान किया जाता है ।

इस Rufilo एप से Instant Approval के साथ पर्सनल लोन और Business Loan लिया जा सकता है । आप Rufilo के Instant Credit Line के जरिए अपनी वित्तीय आवश्यकताओं की पूर्ति कर सकते है । Rufilo App से Personal Loan लेने के लिए आपको बहुत कम दस्तावेजों की जरूरत होती है ।

आप सरल और तेज प्रक्रिया के साथ ऑनलाइन अपने मोबाइल के जरिए Rufilo से पर्सनल लोन लेने के लिए Apply कर सकते है । Rufilo App पर 100% डिजिटल KYC प्रक्रिया होती है और इसमे किसी प्रकार की कागजी दस्तावेज प्रक्रिया की आवश्यकता नही होती है ।

इस प्लेटफॉर्म पर यूजर को Multiple भुगतान माध्यम के विकल्प मिलते है । आप अपनी लोन राशि का भुगतान आसानी से विभिन्न माध्यम जैसे Bank Transfer, UPI और Paytm आदि से कर सकते है ।

Rufilo Loan App से लोन कैसे ले ?

  1. सबसे पहले आपको अपने फोन में Rufilo App डालना होगा ।
  2. इसके बाद Rufilo App में अपना अकाउंट बनाकर रजिस्टर करना होगा ।
  3. आप अपने मोबाइल नंबर के जरिए Rufilo एप में लॉगिन या रजिस्टर कर सकते है, इसके अलावा रजिस्टर करने के अन्य माध्यम जैसे फेसबुक, truecaller भी उपलब्ध होते है ।
  4. आपको अपनी कुछ सामान्य जानकारी देना होता है और अपना PAN Card नंबर डालना होता है ।
  5. इस प्रक्रिया के बाद आपको आवश्यक डॉक्यूमेंट अपलोड करना होता है, जिसमे आधार कार्ड की डिजिटल फोटो अपलोड की जाती है ।
  6. अब अपनी Personal Loan Eligiblity Check करने के बाद आपको Loan Offer Accept करना होता है ।
  7. ऑफर Accept करने के बाद Loan का Instant Approval मिलता है ।
  8. Loan Approval मिलने के बाद बैंक अकाउंट में लोन की राशि क्रेडिट कर दी जाती है ।

Rufilo Loan Documents

अगर आप Rufilo से Loan लेना चाहते है, तो इसमे आपको कुछ आवश्यक डॉक्यूमेंट चाहिए होते है । हालांकि Rufilo से लोन लेने की प्रक्रिया में कोई Paperwork यानी कोई कागजी दस्तावेज प्रक्रिया की जरूरत नही पड़ती है ।

Rufilo App से लोन लेने की प्रक्रिया 100% digital होती है और इस एप के द्वारा लोन प्राप्त करने के लिए ज्यादा डॉक्यूमेंट की जरूरत नही पड़ती है, आप आसानी से इन डॉक्यूमेंट के साथ लोन के लिए अप्लाई कर सकते है ।

  • Pan Card Number
  • Digital Photo of Aadhar Card / E-Aadhar

Rufilo Loan App के लिए Eligibility Criteria

रूफिलो एप से लोन लेने की पात्रता या Rufilo Loan Eligibility इस प्रकार है –

  • Rufilo credit line के लिए अप्लाई करने के लिए आवेदक की उम्र कम से कम 21 वर्ष होनी चाहिए ।
  • अगर आवेदक Salaried व्यक्ति है यानी नौकरी करने वाले व्यक्ति है तो उनकी मासिक आय कम से कम 12,000 रुपए होनी चाहिए ।
  • Self Employed या व्यवसाय करने वाले लोगों के लिए कम से कम मासिक आय 15,000 रुपए से अधिक होनी चाहिए ।

Rufilo Loan Interest Rate 

14% से 28% APR

अगर आप Rufilo App से लोन लेना चाहते है तो इस प्लेटफॉर्म पर लोन 14% से लेकर 28% की ब्याज दर यानी Interest Rate पर मिल सकता है । Rufilo द्वारा इस ब्याज दर पर 5000 रुपए से लेकर 25,000 रुपए तक Credit Line प्रदान की जाती है और इसमे 3 महीने से लेकर 24 महीने तक की अवधि के लिए लोन मिल सकता है ।

Share

WebKhoj

WebKhoj covers Fintech, Finances, Marketing and Entrepreneurship for the Digital Generation.
Back to top button